About us

Spread the love

नमस्कार दोस्तों,

Findclearly Hindime में आप सभी का हार्दिक स्वागत है। दोस्तों हमारी यह वेबसाइट आपको Top-10, Technology Tips, Tourist Places, Career के बारे में और महान दिग्गज व्यक्ति की जीवनी के बारे में जानकारी हमारे द्वारा साझा की कई Article में आपको मिलेंगी। (About Us)

हमें नयी-नयी चीजों को Explore करना बहुत पसंद है। जब हमने देखा कि Google पर सभी जानकारीयाँ अधिकतर अंग्रेजी भाषा में ही होती है और हमने देखा कि वर्तमान में बहुत से लोग ऐसे हैं जो अधिकतर जानकारी हिंदी भाषा में खोजने की कोशिश करते है। तब मैंने और मेरे मित्र ने सोचा कि इंटरनेट के माध्यम से कुछ ऐसी जानकारी साझा करें जिससे आप सभी को लाभ हो। तब www.findclearly.com का जन्म हुआ।

Findclearly hindime website की खास बात यह है कि यहां आपसे साझा की गई सारी जानकारी Article हिंदी भाषा में होंगी और जो भी जानकारी Article के माध्यम से साझा की जाएगी वह पूरी तरह से well Researched होगी। आपको संपूर्ण जानकारी आर्टिकल में देखने को मिलेंगी।

और आप Article से related सवाल comment box के माध्यम से पूछ सकते है।

इस website का मकसद आपको Top-10, Tourist Places (पर्यटन स्थल) की जानकारी, Technology से related जानकारी, महान लोगो की जीवनी, Career Knowledge इत्यादि के बारे में जानकारी हिंदी में साझा करना है। यह Website इस बात की पुष्टि नहीं करता कि जो भी जानकारी हमारे द्वारा प्रदान की गई है वह शत प्रतिशत सही है, लेकिन हमने अपनी तरफ से सही जानकारी देने की पूरी कोशिश की है।

About the Author

मैं अनिल नागेश और आशीष साहू दोनों ही इंजीनियरिंग के छात्र रहे हैं। हम छत्तीसगढ़ के निवासी हैं। हम दोनों ही findclearly hindime वेबसाईट के संथापक हैं। हम आशा करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद आएगी।

आप हमें हमारे facebook page पर भी फॉलो कर सकते है।

Auther
%d bloggers like this: